भारतीय कंपनी सचिव संस्थान भीलवाडा चैप्टर के अध्यक्ष बने – अजय नौलखा



प्रवासी एकता न्यूज़:- रोहित चौधरी 9660317316

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेट्रीज के भीलवाडा चैप्टर के सत्र 2023 से 2026 के लिए चुनाव हुए। संस्थान के वर्तमान अध्यक्ष सीएस राहुल कुमार वर्मा ने बताया की नवनिर्वाचित कार्यकारणी का चुनाव निर्विरोध संपन्न हुआ। जिसमे अध्यक्ष सीएस अजय नोलखा, उपाध्यक्ष सीएस हितेश काकानी, सचिव सीएस अदिति बाबेल एवं कोषाध्यक्ष सीएस प्रियंका बंसल को बनाया गया।

साथ ही सीएस रुचिन नाहर, सीएस पुष्पेन्द्र सिंह एवं सीएस लोकेश मुंदडा प्रबंधकीय समिति के सदस्य चुने गए। निर्वाचन के बाद नवनिर्वाचित कार्यकारणी को कंपनी सचिवो ने माल्यार्पण कर सम्मान किया। इस मौके पर, भीलवाडा चैप्टर के निवर्तमान अध्यक्ष राहुल कुमार वर्मा एवं चैप्टर इंचार्ज श्री मनीष जैन भी मौजूद रहे।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष नौलखा स्वयं भी 10, 12 के साथ ही सी एस मे भी रैंक होल्डर रहे हैं, तथा संस्थान से काफी समय से जुड़े रहे हैं। नौलखा ने बताया कि उनका मुख्य फोकस मेंबर्स और स्टूडेंट्स के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रोफेशनल डेवलपमेंट और कैपेसिटी डेवलपमेंट प्रोग्राम आयोजित करवाना,

लाईब्रेरी सुविधा चालू करवाना, करियर काउंसलिंग करवाना और नयी अपोर्चुनिटी से स्टूडेंट और मेंबर को अवगत करवाना एवं ज्यादा से ज्यादा आपसी मेलजोल के कार्यक्रम आयोजित करवाने पर रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.